‘मेरी जान के दुश्मन मेरे मां बाप हैं’… मैसेज कर पति ने की आत्महत्या, सदमे में पत्नी ने भी लगाई फांसी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2023 - 01:11 AM (IST)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है।जहां एक महिला ने अपने पति की आत्महत्या की खबर सुनने के बाद दुख में फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी।
PunjabKesari
"मेरी जान के दुश्मन मेरे मां बाप हैं"
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के सोहरियावां गांव निवासी बजरंगी (23) की शादी दो साल पहले बहराइच के विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के भागीरथपुरवा गांव की रहने वाली कविता (21) से हुई थी। उन्होंने बताया कि कविता इन दिनों अपने मायके में थी जहां रविवार को उसके मोबाइल पर पति का मैसेज आया कि "मेरी जान के दुश्मन मेरे मां बाप हैं।" बाद में खबर आई कि बजरंगी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पति की आत्महत्या की खबर मिलने से क्षुब्ध कविता ने रात में ही घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कविता के पिता उमेश प्रताप सिंह ने बताया, ‘‘हमने अपनी लड़की की शादी सोहरियावां गांव में की थी। वह अपने सास-ससुर से काफी परेशान रहती थी और इसी वजह से मेरे दामाद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इसकी खबर मेरी बेटी को हुई तो उसने भी फांसी लगा कर अपनी जान दे दी।"
PunjabKesari
पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने दोनों जगह पहुंचकर पति-पत्नी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। थाना प्रभारी अनुज त्रिपाठी ने बताया कि युवक ने आत्महत्या से पूर्व पत्नी के मोबाइल पर मैसेज भेजा था जिसमें उसने अपने परिवार को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

static