गजब: 71 भेड़ लेकर पति ने बॉयफ्रेंड से किया पत्नी का सौदा

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 01:57 PM (IST)

गोरखपुरः अजब यूपी में एक फिर गजब की खबर सामने आई है। मामला सीएम सिटी गोरखपुर का है। यहां एक पति ने 71 भेड़ लेकर अपनी पत्नी को किसी दूसरे के हवाले कर दिया। वहीं मामले में बवाल तब मचा जब युवक के पिता ने अपनी भेड़े वापसी मांगी। अब पुलिस को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इस समस्या का समाधान कैसे किया जाए।

जानकारी के मुताबिक, पिपराइच इलाके के रहने वाला राजेश 22 जुलाई को उमेश की पत्नी के साथ कहीं चला गया था। थाने पर बात पहुंची तो वहां पर दोनों पक्षों को बुलाया गया। उमेश की पत्नी ने राजेश का हाथ थामा और उसे लेकर चली गई। 5 दिन पहले दोनों युवक बेलीपार थाना क्षेत्र के एक गांव में भेड़ चराते हुए आमने-सामने आ गए। महिला भी साथ थी। दोनों में विवाद हुआ तो पंचायत बैठी। पंचायत ने राजेश से पूछा कि उसे भेड़ें चाहिए या महिला।

राजेश ने कहा कि उसे महिला चाहिए। पंचायत के फैसले के बाद 71 भेड़ उमेश को दे दी गईं। शुक्रवार को राजेश के पिता ने खोराबार थाने को तहरीर दी और कहा कि उमेश अपनी पत्नी को वापस ले जाए मगर उसकी 71 भेड़ें वापस कर दे। पुलिस यह मामला सुनकर चकरा गई। पुलिस ने यह कहते हुए मामला टाल दिया कि पिपराइच पुलिस की सीमा में पंचायत हुई, वहीं घर है इसलिए उन्हें वहां जाना चाहिए।

Deepika Rajput