शौहर को पसंद नहीं आई बीवी की गुल मंजन करने की आदत, बोला-तलाक-तलाक-तलाक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 03:49 PM (IST)

बाराबंकी: एक ओर जहां सुप्रीम कोर्ट तीन तलाक को असंवैधानिक घोषित कर चुका है साथ ही केंद्र सरकार लोकसभा में तीन तलाक विधेयक भी पास कर चुकी है। इसके बावजबूद भी तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। इसी कड़ी में ताजा मामला बाराबंकी से सामने आया है। यहां शौहर ने अपनी बीवी को इसलिए तीन तलाक दे दिया कि उसे गुल मंजन करने की आदत थी।

मामला बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी मोहम्मद वैश का सात महीने पहले ही हसीन बानो से निकाह हुआ था। निकाह के बाद से ही वह अपनी पत्नी को दहेज के लिए परेशान करता था। पीड़िता ने तहरीर में बताया कि पति उससे 3 लाख रुपए और बुलेट गाड़ी की मांग कर रहा था। साथ ही उसे गुल मंजन करने की आदत थी। वह अपने ससुराल में भी मंजन मांगती थी, लेकिन इस बात को लेकर उसका पति उसे वहां मारता-पीटता था।
PunjabKesari
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पति की मोबाइल की दुकान है। वह नशे का इन्जेक्शन लगाकर मोबाइल से उसकी गंदी वीडियो बनाता रहता था और इंटरनेट पर डालने की धमकी देता था। पीड़िता ने बताया कि घर में वह जो खाना बनाती थी उसमें नमक और मिर्चा डाल दिया जाता था। सारा परिवार मिलकर मुझे मारता था। एक दिन तो मिट्टी का तेल डालकर मुझे जलाने की कोशिश की जीने लगी, जिसके बाद घर से भागकर उसने अपने पिता को बुलाया। जिसके बाद पति ने पिता के सामने ही उसे तीन तलाक दे दिया। इसके अलावा जबरन दवा खिलाकर बच्चा भी गिरवा दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static