पति कर रहा दूसरी शादी, 5 साल की बच्ची को लेकर SP के पास पहुंची महिला

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 06:22 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई में एक महिला पति के द्वारा की जा रही दूसरी शादी रोकने की मांग को लेकर एसपी के पास पहुंची। अपनी 5 साल की बच्ची मां व गांव के अन्य लोगों के साथ आई महिला ने एसपी से पति की शादी रुकवाने की गुहार लगाई। महिला का कहना है कि उसके पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया और अब दूसरी शादी करने जा रहा है। एसपी ने मामले में कार्रवाई के लिए प्रभारी निरीक्षक को निर्देशित किया है।

कोतवाली लोनार इलाके के जटोली गांव निवासी गोलनी पत्नी विवेक एसपी के पास पहुंची और एसपी को बताया कि 7 वर्ष पूर्व विवेक से उसका विवाह हुआ था, जिससे उसकी एक पुत्री है जो 5 वर्ष की है जिसका नाम सीबू है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने 4 वर्ष पूर्व घर से उसको मारपीट कर घर से भगा दिया और इसका मुकदमा भी उसने न्यायालय में कर दिया है जो कि न्यायालय में विचाराधीन है।

इसी बीच उसके पति ने दूसरी जगह अपनी शादी तय कर ली और आज यानी 12 मई को उसकी शादी होने वाली है। महिला का आरोप है कि अगर उसकी शादी हो जाती है तो वह कहीं की नहीं रहेगी।महिला ने पति की दूसरी शादी रुकवाये जाने की मांग एसपी से की।एसपी ने इस पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक को कार्यवाही के लिए निर्देशित कर दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static