सुहागरात के दिन पति ने दुल्हन संग की ऐसी खतरनाक हरकत कि चींखे सुन आ गए पड़ोसी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2016 - 03:04 PM (IST)

आगरा: यहां से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने एक बार फिर इंसानियत फर्ज पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मामला आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का है। यहां एक दूल्हे ने सुहागरात पर दुल्‍हन से अननेचुरल सेक्‍स करने की कोशि‍श की और विरोध करने पर चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। पति के खतरनाक हमले के बाद लड़की ने चीखना शुरू कर दिया, जिसके बाद पड़ोसी एकत्र हो गए। लड़की न्यू आगरा क्षत्र के एक बिजनेसमैन की है जिसकी शादी 7 नवंबर को ट्रांसपोर्टर रितेश अरोड़ा से हुई थी। 

लड़की ने शाहगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि दूल्हे ने शादी में जयमाला के बाद दूल्‍हे ने होंडा सिटी की डि‍मांड की थी। शादी में 24 लाख रुपए खर्च के बाद भी लड़के वालों की डि‍मांड बढ़ती गई। मेरे मां-बाप ने जब डि‍मांड पूरी करने में असमर्थता जताई तो उसने विदाई के लिए मना कर दिया। काफी मान-मनौव्‍वल और बातचीत के बाद दूल्‍हे का परिवार माना और मुझे विदा करके ले गए।

लड़की ने बताया कि सुहागरात पर पहले तो कमरे में देवर घुस आया और अश्‍लील हरकत करने लगा। जब मैंने उसका विरोध किया तो उसने मेरी पिटाई कर दी। मैंने शोर मचाया तो वो वहां से भाग निकला।  रात करीब 9 बजे पति शराब पीकर कमरे में आया और मेरे कुछ बोलने से पहले मेरे साथ जबरदस्‍ती अननेचुरल सेक्‍स की कोशि‍श करने लगा। मैंने विरोध किया तो उसने मुझे चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। जब मैंने शोर मचाया तो सास-ससुर आ गए। मेरी शि‍कायत पर भी उन्‍होंने अपने बेटे का साथ देते हुए मेरी पिटाई कर दी। वहीं आईजी सुजीत पांडेय ने पीडि़‍त परिवार को मदद का आश्‍वासन देते हुए जांच कर कार्रवाई की बात कही है। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें