Prayagraj News: बंदूक की नोक पर जबरन पत्नी को ले गया पति, दबंगई का Video Viral

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 12:12 PM (IST)

प्रयागराज: यूपी का प्रयागराज जिले में बंदूक के दम पर एक युवक ने अपनी पत्नी को मायके से जबरन उठा लिया। बंदूके सामने महिला के परिजन विवश थे और आरोपी अपनी पत्नी का बाल पकड़कर जबरन, घसीटते हुए ले गया। आरोपी के साथ कुछ अन्य लोग भी थे। एक बुजुर्ग महिला पीड़िता को बचाने की कोशिश की, लेकिन दबंगो ने उसे डराकर भगा दिया। वहीं, इस मामले में पीड़ित के परिजनों ने थाने दर्ज कराई है। शिकायत प्राप्त होने के बाद पुलिस भी आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी कर रही है। 

आपको बता दें कि पूरा मामला जिले के हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत पुलिस चौकी के पूरे गोबई गांव का है। बताया जा रहा है कि महिला सुषमा देवी सोनी की शादी 2020 में भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के महाराजगंज कंसापुर के मुकेश कुमार सोनी से हुई थी। महिला की ये दूसरी शादी थी, उसके पहले पति की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वहीं मुकेश की भी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। दोनों की ये दूसरी शादी थी। FIR के मुताबिक सुषमा की दूसरी शादी में परिजनों ने चार लाख रुपए खर्च किए थे और हैसियत के मुताबिक दहेज भी दिया था। आरोप है कि पति, सास-ससुर, जेठ, ननद और ससुराल के अन्य लोगों द्वारा पति के कारोबार के लिए 5 लाख दहेज की मांग की जा रही थी।

5 लाख नहीं मिला तो घर से निकाल दिया 
पीड़ित महिला के परिजनों ने पति पर आरोप लगाया है कि 5 लाख ने देने पर ससुराल के लोगों ने सुषमा देवी सोनी को 15 अगस्त को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। दो दिन पहले ही सुषमा देवी अपने मायके पहुंची थी। इस बीच शनिवार 17 अगस्त को दोपहर करीब 1:00 बजे तीन गाड़ियों से सुषमा सोनी का पति मुकेश सोनी और अन्य ससुराल के लोग पहुंचे। उन्होंने घर के अंदर से हथियारों के बल पर महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए अगवा कर लिया और कार में जबरन अपने साथ ले गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static