70 साल की पत्नी को पति ने दिया तीन तलाक! पीड़िता ने बेटी पर भी लगाया मारपीट का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 10:52 AM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले से तीन तलाक (Triple Talaq) का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 70 साल की बुजुर्ग महिला को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया। वहीं, पीड़ित महिला ने अपने बेटी पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी बेटी ने भी उनके साथ बेरहमी से मारपीट की। साथ ही महिला ने बताया कि पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन उनकी बेटी के कांग्रेस में होने के कारण अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

ये भी पढ़े...महिला ने मासूम के साथ मालगाड़ी के आगे कूदकर दी जान, पारिवारिक कलह बताई जा रही घटना का कारण

जानें क्या है मामला?
बता दें कि मामला क्वार्सी क्षेत्र के अंतर्गत टीचर्स कॉलोनी का है। जहां की निवासी एक बुजर्ग महिला ने अपने पति और बेटी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। वहीं, जब पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचीं और न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित महिला ने बताया कि बीती 10 जनवरी को जब वह घर पर थी तो उसके पति मुंसिफ अली और उसके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद गुस्से में आकर उसके पति ने उसे 3 तलाक दे दिया।

ये भी पढ़े...स्वामी प्रसाद मौर्य का निजी सचिव बनकर ठगी करने वाले गिरोह का छठा सदस्य गिरफ्तार, युवाओं को देते थे सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा

क्या कहती है पुलिस?
इतना ही नहीं पीड़िता ने अपनी बेटी पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बड़ी बेटी ने उसे बेरहमी से पीटा है। पुलिस ने उसके खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है लेकिन वह कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, क्योंकि वह एक कांग्रेस नेत्री है। इसी बात से आहत होकर अब वह एसएसपी कार्यालय पहुंची है। वहीं, इस मामले में CO शिवप्रताप सिंह का कहना है कि इस महिला का संपत्ति का विवाद चल रहा है। महिला अपने पति से 20 साल से अलग रह रही है। पीड़िता ने मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस से ट्रिपल तलाक व मारपीट की शिकायत की थी। इस पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

Content Editor

Harman Kaur