फोन पर दिया तीन तलाक तो महिला ने दर्ज कराई शिकायत, पत्र सौंपकर मांगा न्याय

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2018 - 01:46 PM (IST)

महोबाः मुस्लिम महिलाओं को फोन पर तीन तलाक देने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा का है, जहां एक महिला को उसके पति ने मोबाइल फोन पर तीन तलाक दे दिया। पति द्वारा की गई इस ज्यादती की शिकार महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कालोनी में रहने वाली रोजी ने दिए प्रार्थनापत्र में कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2012 में शमीम से हुई थी। तमाम दुर्व्यसनों का लती उसका पति शादी के बाद भी गलत क्रियाकलापों में शामिल रहा तथा उसका लगातार उत्पीडऩ करता रहा। आरोप है कि शमीम ने कालोनी की ही एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया ओर उसे भगा कर ले गया।

रोजी के अनुसार रविवार दोपहर अचानक उसके पति शमीम का फोन आने पर उसने जब इस मामले में आपत्ति की तो शमीम ने न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि उसे फोन पर ही तीन बार तलाक बोल अपने संबंध समाप्त कर लिए। पति द्वारा की गई ज्यादती की शिकार महिला रोजी ने मामले में पुलिस अधीक्षक एन कोलांची को शिकायती पत्र सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रकरण की जांच के आदेश दिए है।