पति ने पत्नी और मासूम बच्ची की हत्या कर खुद भी खाया जहर, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2018 - 01:53 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में दिलदहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां परिवारिक कलह के चलते एक पति ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं अपनी 2 महीने की मासूम बच्ची को भी मौत की नींद सुला दिया। जिसके बाद पति ने खुद भी जहर खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना मड़ियांव इलाके के प्रभाकर अस्पताल का है। यहां अस्पताल में रहने वाले परशुराम ने परिवारिक कलह से तंग आकर  अपनी पत्नी और 2 महीने की मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने खुद भी जहर खा लिया।

अस्पताल के लोगों का कहना है कि जब युवक ने जहर खाया तो वह कमरे से बाहर आकर अपनी जान बचाने का प्रयास करने लगा। आनन-फानन में अस्पताल के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर देखा तो वहां खून से लथपथ मां-बेटी का शव पड़ा हुआ था। वहीं पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मृतक ने अपनी पत्नी की दोनों बहनों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।