अब परमेश्वर नहीं रहे पति! धारदार हथियार से की गला रेतकर पत्नी की हत्या, वारदात को अंजाम देने कमरा किया बंद

punjabkesari.in Wednesday, Nov 15, 2023 - 12:49 PM (IST)

प्रयागराज: नगर के कीटगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत धैकार बस्ती में मंगलवार की रात नशे की हालत में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी। कीटगंज थाना की प्रभारी (एसएचओ) रजनी ने बताया कि मंगलवार देर रात धैकार बस्ती में एक व्यक्ति ने चाकू घोंपकर अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। मृतका की पहचान ममता बंसल (35) के रूप में हुई है। पुलिस को आज सुबह छह बजे इस घटना की सूचना मिली।

उन्होंने बताया कि बस्ती के लोगों से पूछताछ में पता चला कि पति-पत्नी दोनों को ही शराब की लत थी और कल रात किसी विवाद को लेकर ममता के पति मन्नू बंसल ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने कमरा बंद कर दिया। उसकी हरकत से परिजन डर गए और किसी को कोई जानकारी नहीं दी। कमरा पूरा खून से लथपथ हो गया। बुधवार सुबह मन्नू के एक रिश्तेदार को जानकारी मिली तो उसने पुलिस को सूचना दी।

मृतका के परिजनों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बच्चों के आधार पर पता चला कि महिला को उसके पति ने ही मारा है। पुलिस ने आरोपी पति मन्नू को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ चल रही है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj