प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतार मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 08:35 PM (IST)

आजमगढ़: जनपद पुलिस ने एक सनसनी घटना का खुलासा किया है। जहां पर एक महिला अपने पति को प्रेमी के साथ मिल कर मौत के घाट उतार दिया था।  शव को दोनों ने नहर में फेंक दिया था। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही थी। मृतक के बेटे से पुलिस ने जब पूछताछ की तो मृतक के बेटे ने मां की करतूतों को पुलिस को बताई। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र के निकासीपुर गांव का है। जहां पर गांव निवासी 40 वर्षीय रमेश कुमार राजभर का नग्न शव गांव के पास नहर में बोरे में भरकर फेंका गया था। धारदार हथियार से उसका गला काटा गया था। पहचान होने पर पुलिस ने उसकी पत्नी रेखा से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

 SP ग्रामीण एनपी सिंह ने बताया कि उसके पांच साल के बेटे शिवा से थाना प्रभारी ने पूछताछ की। उसे मिठाई खाने के लिए सौ रुपये दिए। पैसे के लालच में मासूम बेटे ने घटना का राज खोल दिया। जानकारी मिली कि रेखा का पड़ोस के गांव महमूदपुर निवासी अंकित यादव से प्रेम प्रपंच चल रहा है।

उन्होंने बताया कि जबमृतक की पत्नी रेखा से कड़ाई से हुई पूछताछ में वह टूट गई। बताया कि दो वर्ष से अंकित से संबंध था। इसे लेकर पति पत्नी में विवाद होता था। योजना बद्ध तरीके से पत्नी ने 16 मई की रात पति को नशीली दवा खिला दी। गहरी नींद में सोने पर प्रेमी अंकित के साथ मिलकर पति का गला धारदार हथियार से रेत दिया। बाद साइकिल से शव को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने प्रेमी अंकित को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल गड़ासा, साइकिल, कपड़ा आदि बरामद कर लिया है।
 

Edited By

Ramkesh