पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने की दोस्त की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 04:02 PM (IST)

जालौन: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक मित्र ने अवैध संबंध के शक के चलते अपने ही घर में अपने मित्र की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

बता दें कि पूरा मामला जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के न्यू पाठकपुरा मुहल्ले का है जहां वीरेंद्र यादव अपने मित्र मुन्ना विश्कर्मा के घर में बैठा था। तभी मौके पर पहुंचे मुन्ना और वीरेंद्र के बीच विवाद होने लगा और दोनों में हाथापाई होने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि मुन्ना ने वीरेंद्र यादव पर क्रिकेट बैट से हमला कर दिया जिससे वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने आनन-फानन में वीरेंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए घायल को झाँसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जिसका नतीजा ऐ रहा कि रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया।

मौत की खबर से परिजनों में मचा कोहराम
मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंचे पुलिस व आलाधिकारी जांच में जुट गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सूत्रों की माने तो मुन्ना ने अपने मित्र वीरेंद्र की अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक के चलते हत्या की है। वहीं पुलिस जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दे रही है।

जालौन एएसपी डॉ अवधेश सिंह ने बताया कि न्यू पाठकपुरा के थाना उरई में वीरेंद्र यादव जिनकी उम्र करीब 50 वर्ष थी जिनकी मुन्ना विश्कर्मा ने अपने घर में बैट से पीट-पीटकर बुरी तरह हत्या कर दी। वहीं मीडिया द्वारा पूछे गए कि हत्या की वजह क्या रही? क्या प्रेम-प्रसंग के तलते हत्या की गई? पर उन्होंने कहा कि अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी पहलुओं की जांच की जाएगी। यह जांच का विषय है। अभी इस पर कुछ नहीं कह सकते। जांच में जो निकलकर सामने आएगा उससे आगे हम आपको अवगत कराएंगे।  

Ajay kumar