मामूली विवाद में पति ने खोया आपा: पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी फरार

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 01:22 PM (IST)

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी ) : जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति ने मामूली कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी का शव धान के खेत में फेंक कर फरार हो गया। हत्या की सूचना पाकर एस पी आउटर मौके पर पहुंचे। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमों का गठन कर दिया है।  

रात में धान की कुटाई के लिए खेत गए थे दोनों
मामला कानपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का है। जहां गांव के रहने वाला किसान संजय यादव अपनी पत्नी अनिता के साथ शुक्रवार की रात धान की कटाई के लिए खेत गया था। यहां किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। इसके बाद संजय गुस्से में अपनी पत्नी को पीटने लगा। जिससे की उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद आरोपी संजय ने अनिता का शव बगल के खेत में फेंककर फरार हो गया। गांव में हत्या की खबर सुनकर पुलिस पुलिस व फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई।



हत्या की सूचना पर पहुंचे एसपी

कानपुर जिले के एसपी आउटर तेज स्वरूप ने बताया की जांच में यह बात सामने आई है कि देर रात दोनों खेत में धान की कटाई कर रहे थे। इसी  बीच दोनों का आपस में विवाद हो गया। जिसके बाद संजय ने अनीता की पीट पीटकर हत्या कर दी और उसके शव को खेत में फेंककर फरार हो गया है। सूचना मिलने महाराजपुर थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी, क्षेत्राधिकारी और मैं तीनों लोग मौके पर पहुंच कर सूचना एकत्रित करने के साथ शव का पंचनामा तय करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Content Writer

Imran