पत्नी को प्रेमी संग देख पति ने खोया आपा, दोनों को मारकर बोला- साहेब मुझे गिरफ्तार कर लो...

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 12:14 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस के होश उस समय फाख्ता हो गए, जब एक पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या करने की सूचना खुद पुलिस को दी। उसने कहा, साहेब हमने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी, मुझे गिरफ्तार कर लिजिए। जिसको सुनते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या की वारदात को सही पाया तो अलाधिकारीयों को घटना से अवगत कराया। इसकी जानकारी मिलते ही जिले के एसएसपी समेत अन्य क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे। यहां दोनों लाशों के पास खड़े हत्यारे पति ने बयान देकर खुद को सरेंडर कर दिया।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
मामला नर्वल थानाक्षेत्र के ग्राम नरौरा का है। यहां के रहने वाले राजेश कुरील को शक था कि उसकी बुआ के लड़के मनीष और उसकी पत्नी के बीच अवैध तालुकात हैं, लेकिन उसे सबूत नहीं मिल रहा था। इस बात को लेकर राजेश का अपनी पत्नी से झगड़ा जरूर हुआ करता था। मनीष का फिर से राजेश के घर आना हुआ, लेकिन इस बार राजेश घात लगाए बैठा हुआ था। रात हुई तो सभी लोग हसी खुशी से खाना खाकर सो चुके थे पर राजेश को नींद नहीं आ रही थी, क्योंकि उसे अपनी पत्नी पर शक जो था।
PunjabKesari
पत्नी को प्रेमी संग देख पति ने खोया आपा
जैसे-जैसे रात गहराती गई वैसे वैसे राजेश का शक और गहरा होता गया। उधर मौके की तलाश कर रही राजेश की पत्नी सुनीता और मनीष को लगा कि घर के सभी लोग गहरी नींद में सो चुके हैं जिसके बाद दोनों हमबिस्तर हो गए। भनक लगने के बाद भी राजेश कुछ न बोला, लेकिन कुछ समय बाद अपना आपा खो बैठे राजेश ने घर मे रखे धारदार हथियार से पहले मनीष पर हमला बोल कर उसको मौत के घाट उतार दिया। राजेश की पत्नी ने मनीषा ने घर से भागने प्रयास किया लेकिन राजेश ने उसको पकड़ कर मौत के घाट उतार दिया।

डबल मर्डर कर पति ने खुद दी पुलिस को जानकारी
दोनों की ह्त्या करने के बाद राजेश ने खुद ही नर्वल पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी , जिसे सुनते ही पुलिस को भी विश्वास नहीं हुआ। वारदात को पुष्टि करने के लिए पहले थाने की पीआरवी पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि फोन पर मिली जानकारी शत प्रतिशत सच थी। सिपाहियों ने इसकी जानकारी अपने अधिकारियों को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे। हाल अफसरों ने हत्यारोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या कहना है पुलिस का?
इस बारे में एसएसपी अनंतदेव तिवारी का कहना है कि ग्राम नरौरा के एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के चलते अपने पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। उसके बाद व्यक्ति ने खुद पुलिस को इस घटना के बारे में अवगत कराया। पुलिस ने वारादात के दौरान इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static