पत्नी को जुए में हार गया पति: अनजान शहर में छोड़कर आया घर, भाई ने छुड़ाकर लाया तो देवर ने उठाया मौके का फायदा

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2023 - 01:27 PM (IST)

अमरोहा: यूपी के अमरोहा जिले में महाभारत के एक किस्से को फिर से दोहराया गया है। दरअसल, एक युवक ने धनतेरस के दिन जुए में अपनी पत्नी को दाव पर लगा दिया और हार गया, जिसके बाद उसे अनजान शहर में छोड़कर घर आ गया।  3 तीन के बाद पत्नी के भाई ने उसे वहां से छुड़ाकर घर लाया। घर आते ही उसके साथ देवर भी छेड़छाड़ करने लगा और गलत नजर रखने लगा, जिसके बाद परेशान पत्नी ने कई धाराओं में पति के साथ नौ लोगों पर मुकदमा दर्ज कराई है। 

आपको बता दें कि मामला जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। यहां रहने वाले किसान ने तीन साल पहले अपनी बेटी की शादी देहात थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ हुई थी। विवाहिता का पति दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल में विवाहिता को प्रताड़ित किया जाता था। कम दहेज लाने के ताने दिए जाते थे। शादी के एक साल बाद ही पति अपनी पत्नी को दिल्ली ले गया और साथ रखने लगा।

पत्नी को जुए में हारा
मिली जानकारी के अनुसार, पति विवाहिता पर उसके मायके से 15 लाख रुपये लाने का दबाव था, लेक‍िन वह टालती आ रही थी। इसी मामले को लोकर दोनों में अक्सर विवाद हुआ करता था। विवाहिता का आरोप है कि उसका देवर दिल्ली जाता था तो वह भी छेड़छाड़ करता था। आरोप है कि एक महीना पहले पति जुए में सारे पैसे हार गया। बाद में उसने पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। दांव हारने पर वह पत्नी को जुआ जीतने वालों के पास छोड़कर अपने गांव लौट आया। साथ ही पैसे का भुगतान करने पर पत्नी को छुड़ाकर ले जाने का वादा कर आया।

गनीमत रही कि गिरवी रखी विवाहिता के हाथ उस परिवार का मोबाइल लग गया, जिनके पास पति ने गिरवी रखा था। तीसरे दिन मौका पाकर उसने अपने भाई को कॉल क‍िया और घटनाक्रम बताया। मह‍िला की बात सुनकर मायके वालों के होश उड़ गए। आनन-फानन में विवाहिता का भाई दिल्ली पहुंचा और दो लाख रुपये का भुगतान कर बहन को बंधन मुक्त करा लाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static