पत्नी को मारकर लाश के साथ बड़बड़ाता रहा पति, घंटों लेटकर करता रहा भूत की बात

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 01:49 PM (IST)

वाराणसीः आज के दौर में अंधविश्वास, भूत-प्रेत और जादू-टोना जैसी बातों पर विश्वास करना बेहद मुश्किल है, लेकिन कुछ लोग आज भी इसके चंगुल में पूरी तरह फंसे हुए हैं। वाराणसी का ताजा मामला बेहद चौंकाने वाला है। जहां भूत-प्रेत के शक में एक पति ने अपनी पत्नी पर पीढ़ा से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। जिसके बाद वह रात भर खून से लथपथ लाश के साथ बड़बड़ाता रहा। इस हैरान कर देने वाली घटना को देख सभी सकते में हैं।

घटना जैतपुरा थाना क्षेत्र दारानगर इलाके की है। यहां बिहार के गया जिले के कृष्णा ठाकुर ने अपनी 26 वर्षीय बेटी बबिता की शादी बिहार के ही गया के प्रमोद ठाकुर से की थी। बेटी उनके वाराणसी में किराए के कमरे में रहने आई तो पिता गया चले गए। दोनों पति-पत्नी प्रमोद और बबिता कुछ दिनों से वाराणसी में रह रहे थे। वहीं रविवार को काफी समय बीत जाने के बाद भी प्रमोद और उसकी पत्नी बबिता अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों ने कमरे में आकर देखा। अदंर का नजारा देखकर सब हैरान रह गए।

पत्नी बबिता कमरे की फर्श पर खून से लतपथ पड़ी थी और उसी के ठीक बगल में पति प्रमोद लेटकर भूत की बाते बड़बड़ा रहा था। तत्काल हत्या की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मृत पत्नी बबिता का शव पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी प्रमोद की मानें तो उसकी पत्नी पर भूत का साया था और वे उसे भूत भूत कहकर पीढ़ा से पीटने लगी। जिसके बाद उसी पीढ़ा से प्रमोद ने बबिता को पीटकर लहूलूहान कर दिया और बजाए अस्पताल ले जाने के वही कमरे में ही छोड़ दिया। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने भी जांच में पाया कि पति द्वारा पत्नी की पिटाई की जाने से मौत हो गई।

Tamanna Bhardwaj