शक में उजड़ गई प्रीतम और चमन की जिंदगी, थाने पहुंचा पति बोला- इंस्पेक्टर साहब पत्नी को मारकर आया हूं...गिरफ्तार कर लो

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 04:26 PM (IST)

अमरोहाः पति और पत्नी का रिश्ता इस दूनिया के सबसे खुबसूरत रिश्तों में से एक है। मगर इस सुंदर से रिश्तों में उस वक्त ग्रहण लग जाता है। जब अविश्वास और शक के घड़ी की सुई भी वहीं पर अटक जाए। इसके बाद तो यह खूंखार रूप ही ले लेता है। ताजा मामला उत्तप्रदेश के अमरोहा जिले से है। जहां पत्नी चमन के अवैध संबंधों को लेकर एक शक्की पति प्रीतम ने पत्नी की सर पर डंडे से लगातार मारकर हत्या कर दी।

बता दें घटना बछरायूं थाना क्षेत्र में ढयौटी गांव का है। जहां शक की आड़ में पत्नी की हत्या करने वाले शख्स ने रातभर इधर-उधर भटक कर सड़कों पर समय बिताया। इसके बाद वह आज शुक्रवार की सुबह 6:30 बजे थाने पहुंचा। सनकी पति ने पुलिस से बोला कि बीवी को मारकर आया हूं गिरफ्तार कर लो मुझे। यह सुनकर पूरा थाना हतप्रभ रह गया। आननफानन में पुलिस कर्मी आरोपी पति को हिरासत में लेकर घटनास्थल पहुंचे।

वहीं इस बाबत इंस्पेक्टर पंकज वर्मा ने बताया कि प्रीतम को शक था कि उसकी पत्नी के अपने बहनोई से अवैध संबंध हैं। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि पत्नी अपने बहनोई से बहुत बातें करती थी। उसका आना-जाना भी रहता था। इसी वजह से उसने बीवी को मार डाला। दंपति के 3 बच्चे हैं। हालांकि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static