पत्नी के अवैध रिश्ते के शक में पति ने 3 महीने की बच्ची का रेता गला, काटी उंगलियां

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 03:07 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक दिहदहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई दांतों तले उंगली दबा लेगा। दरअसल, एक पति ने पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए अपनी 3 महीने की बेटी का चाकू से गला व हाथों की उंगलिया काट दी। खून लथपथ बच्ची को देखकर आस-पास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है।

घटना बिलारी के ठाकुरान मोहल्ले की है। यहां के रहने वाले सज्जाद ने डेढ़ साल पहले चंदौसी निवासी युवती से शादी की। शादी के बाद दोनों की 3 माह की बेटी है। कुछ दिन पहले सज्जाद का पड़ोसी युवक से झगड़ा हो गया। इस दौरान उसने सज्जाद की बेटी को अपनी बेटी बता डाला। इस दौरान सज्जाद का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया।

वह घर आकर पत्नी से झगड़ने लगा और उसपर अवैध संबंधों का आरोप लगाने लगा। इसके बाद उसने तीन महीने की मासूम बच्ची का चाकू से गला रेत दिया। इतना ही नहीं उसकी उंगलियां भी काट दी। हद तो तब हो गई जब उसने घर पर आग लगा दी। इस दौरान बच्ची मां ने उसे पड़ोसियो की मदद से अस्पताल भर्ती कराया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


 

Tamanna Bhardwaj