खुलासा: पत्नी ही निकली पति की हत्यारिन, प्रेमी संग मिलकर बेरहमी से उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 09:32 AM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के रायपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवक की गला रेतकर हुई हत्या के मामले में उसकी पत्नी को प्रेमी संग गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि वैनी गांव निवासी राजू चेरो की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के मां धनेश्वरी देवी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में लग गई थी। मामले के खुलासे के लिए एडीशनल एसपी आपरेशन, सीओ, रायपुर थाना प्रभारी व सर्विलांस टीम को लगाया गया था।

पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर पकरहट पुल के पास से मृतक की पत्नी जिरानी उर्फ संगीता और उसके प्रेमी बाबूलाल यादव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक कुल्हाड़ी व मोटरसाइकिल वाहन भी बरामद किया है।

सिंह ने बताया की बाबूलाल राजगीर मिस्त्री है और 2 वर्ष पूर्व जिरानी के संपर्क में आया था। दोनों एक साथ 2 वर्षों से रह रहे थे। जिरानी को अपने दोनों बच्चों के भविष्य व प्रापर्टी को लेकर चिन्ता रहती थी। उसको लगता था कि कहीं राजू दूसरी शादी न कर ले या प्रापर्टी बेच न दे। इसलिए दोनों ने मिलकर राजू की हत्या कर दिया। पुलिस ने दोनों को खिलाफ आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है।

Content Writer

Anil Kapoor