पति बना हैवान! पत्नी को शराब पिलाकर दोस्तों के सामने परोसा.... विरोध करने पर काटे बाल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 03:31 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): कहतें है कि निकाह कर पति (Husband) अपनी पत्नी (Wife) की इज्जत और आबरू की ताउम्र हिफाजत करने की कसम खाता है। साथ ही साथ उसे आने वाली पूरी जिंदगी मे गमों के साए से महफूज रखकर उसकी झोली में खुशियां देने का वादा करता है। लेकिन, मेरठ (Meerut) में एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) को शराब (Liquor) पिलाकर दोस्तों (Friend) के सामने परोस दिया और जब पत्नी (Wife) ने पति की इस घिनौनी हरकत का विरोध कियो तो गुस्साए पति (HUsband) ने पत्नी के बाल (Hair) काट डाले। अब पीड़ित पत्नी ने पुलिस (Police) से न्याय की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

पति ने अपनी पत्नी को शराब पिलाकर दोस्तों के सामने परोसा
जानकारी के मुताबिक, मेरठ में एक महिला में उस समय सनसनी फैला दी जब वह अपने पति शाहिद के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंच गई। पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पति जबरन अपने दोस्तों के सामने उसे परोसता है। जिसके लिए पहले उसने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पत्नी को शराब पिलाई और फिर संबंध बनाने के लिए दवाब भी बनाया। लेकिन जब पत्नी ने पति की बात नहीं मानी तो गुस्साए पति ने शराब के नशे में कैची से उसके बाल काट दिए।

PunjabKesari

विरोध करने पर पति ने पत्नी के काटे बाल
आपको बता दें कि दोनों का 5 महीने पहले प्रेम विवाह हुआ था। युवक के प्यार में पागल युवती दिल्ली स्थित अपना घर बार छोड़कर युवक के साथ प्रेम विवाह कर मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रह रही थी। कुछ दिन तो सब कुछ ठीक-ठाक चला। लेकिन बाद में पति की हरकतों ने पत्नी को परेशान कर दिया। पति के खिलाफ तहरीर लेकर पहुंची महिला ने पति की बेवफाई की पूरी दास्तान पुलिस को सुनाई। पति को नामजद करते हुए पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static