नाजायज संबंध के शक में पति की हैवानियत, ताबें की तार से सिल डाला पत्नी का गुप्तांग

punjabkesari.in Sunday, Mar 21, 2021 - 11:02 AM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अवैध संबंध के शक में उसके गुप्तांग को तार से सिल दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

जानकारी मुताबिक रामपुर कोतवाली मिलक क्षेत्र के ग्राम ठिरिया विष्णु निवासी राकेश अपनी पत्नी वीनावती के साथ रहता है।  राकेश को अपनी पत्नी पर बाहर किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध का शक हुआ तो उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तार से सिल दिया। राकेश की पत्नी वीनावती की हालत बिगड़ गई और उसने कोतवाली मिलक में शिकायत की।शिकायत मिलने के बाद पुलिस उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्जकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और आगे की पूछताछ जारी है।

जानिए, क्या कहना है पीड़ित महिला का
पीड़ित महिला वीनावती का कहना है कि मेरे पति ने मेरे शरीर पर कई टांके लगाए। वह मेरे को पापी समझता है कि मैं ना जाने क्या कर रही हूं। जब मैं सो रही थी तो सुबह 6 बजे पति ने मेरे प्राइवेट पार्ट में टांके लगा दिए। उसने मेरी टांगे और हाथ पकड़ कर मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस कर  टांके लगाए। वह मुझे रोने भी ना दे रहा था। मेरे पति ने शक की वजह से मेरे प्राइवेट पार्ट में तांबे के तार से टांके लगाए हैं।

जानिए, क्या कहना है आरोपी पति का
आरोपी पति राकेश ने पूछताछ में बताया वह मेरे साथ गलत कर रही थी। उसके और लोगों से नाजाइज़ संबंध बना रही थी। मैं तो सुबह ही काम पर निकल जाता हूं मेहनत मजदूरी करने और वह मेरे पीछे आवारागर्दी करती है कभी इधर कभी उधर। फिर मैंने गुस्से में आकर उसके एलमुनियम के तार से टांके लगा दिए। मैं अपनी पत्नी की हर जरूरत पूरी करता हूं मेहनत मजदूरी करता हूं उसके बाद भी मेरे साथ वह गलत कर रही थी।

जानिए, क्या कहना है पुलिस का
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया जनपद रामपुर में एक महिला द्वारा सूचना दी गई कि उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट की गई और अमानवीय कृत्य किया गया। उसमें तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया। मेडिकल के आधार पर जो चोटें मिली हैं उसमें धारा तरमीम करके महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Content Writer

Anil Kapoor