करवा चौथ से पहले आया रिश्तों को झंझोरकर रख देने वाला मामला, पत्नी मांग रही इंसाफ

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2016 - 03:23 PM (IST)

गाजियाबाद: करवा चौथ से पहले एनसीआर में गाजियाबाद से रिश्तों को झंझोरकर रख देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वकालत पास कर चुकी महिला आरती बीमारी के चलते पति की जरूरतों को पूरा करने में नाकाम रह रही है तो वहीं पत्नी का साथ देने की बजाय उसका पति उसे छोडऩे की अपील कर रहा है। उसका पति एक बड़ा बिजनेसमैन है। पत्नी का कहना है कि उसका पति दीपक उसे पार्टियों में साथ लेकर जाने की जिद्द करता है लेकिन बीमारी के चलते वह जा नहीं सकती। इससे नाराज उसका पति उसे छोडऩा चाहता है। 

शादी के बाद हुआ ऐसा
पत्नी ने पति का साथ मांगने के लिए गाजियाबाद के थानों में भटक रही है। पत्नी का कहना है कि शादी पहले वह बिल्कुल ठीक थी और उसे किसी प्रकार की बिमारी नहीं थी। शादी के बाद उसे बीमारी लग गई तो उसमें उसका क्या कसूर है। उसका कहना है कि इस समय पति को मेरा साथ देना चाहिए लेकिन वह मेरी बीमारी से तंग आकर मुझसे छुटकारा पाना चाहता है। 

पति बोला मेरा बिजनेस नहीं चल रहा
वहीं दूसरी ओर पति दीपक का कहना है कि पत्नी रसोली की बीमारी के चलते मायके रहना चाहती है और वापिस ससुराल नहीं आना चाहती। दीपक ने बताया कि उसके लीवर का ऑपरेशन हुआ जिसकी वह से बिजनेस सही नहीं चल रहा है और वह उसके साथ नहीं रह सकता। उसने पुलिस के सामने कहा कि उसकी पत्नी पहले से बीमार थी और उसकी शादी धोखे से मेरे साथ करवाई गई। वहीं महिला थाना इंचार्ज अंजू देवतिया का कहना है कि दोनों पक्षों में आपसी समझौता कराने की कोशिश की जा रही है और पति अपनी पत्नी को किसी बीमारी के चलते नहीं छोड़ सकता।