पति बन रहा था अवैध संबंधों में रोड़ा, तो लिख डाली उसकी मौत की पूरी स्क्रिप्ट

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 12:47 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला लोनार थाना क्षेत्र का है। यहां 6 फरवरी 2018 की रात में गर्रा नदी पुल के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने जब शव की शिनाख्त की तो व्यक्ति की पहचान 35 वर्षीय छुटक्के के रूप में हुई। दरअसल इसी इलाके में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। मृतक की पत्नी मीरा सिंह के बरकत निवासी अंसार के साथ अवैध संबंध थे। जिसमें उसका पति रोड़ा बन रहा था। मीरा और उसके प्रेमी ने 2 पक्षों की पुरानी रंजिश का फायदा उठाया।

प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या 
पुलिस के मुताबिक दोनों अपने प्लान के तहत छुटके को दावत में ले जाने के बहाने गर्रा नदी के पास ले गए। वहां ले जाकर अंसार ने छुटके को पहले शराब पिलाई। उसके बाद महिला के प्रेमी अंसार ने छुटक्के के सिर पर लोहे की हथोड़ी से वार किया। जिससे मृतक जमीन पर गिर गया और उस की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद दोनों ने एक पक्ष से 8 लाख रुपए लेकर इस हत्या का इलजाम दूसरे पक्ष के 2 लोगों पर डाल दिया। पुलिस ने नामजद 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पुलिस इस मामले की जांच में जुटी रही।

पुलिस ने कर दिया खुलासा 
जिसके बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया। अब पुलिस ने मृतक की पत्नी मीरा और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त लोहे की हथोड़ा बरामद कर लिया। मृतक की पत्नी मीरा ने अपना जुर्म कबुल कर लिया है। उसने बताया कि वह अपने पति से छुटकारा पाना चाहती थी। इस लिए अपने पति की हत्या की साजिश रची। उसी दौरान मेरे गांव का राकेश मेरे घर पर आया और मुझे विनोद लाला और राजू का नाम लिखने हेतु 8 लाख रूपए देने की बात कहकर नामजद मुकदमा लिखवाने के लिए कहा। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि गलत साक्ष्य प्रस्तुत करने और षड्यंत्र में शामिल होने व हत्या का मुकदमा लिखवाने के बाद राकेश को भी गिरफ्तार किया गया है।