पत्नी को चाहिए थी नई कार, पति दिला रहा था पुरानी आल्टो तो नाराज होकर चली गई मायके... शिकायत लेकर पहुंचा SSP ऑफिस

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 04:24 PM (IST)

बरेली: यूपी के बरेली में एक पति ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी पत्नी काफी समय से परेशान कर रही है। जब उसने पत्नी की कार खरीदने की जिद पूरी नहीं की तो पत्नी अपने मायके चले गई और अब वह वहां से आना नहीं चाह रही है। जबकि उसने अपनी पत्नी से कहा था कि वह एक दो लाख की अच्छी कार खरीदकर उसे अभी  दे देगा बाद में जब उसकी माली हालत ठीक हो जाएगी तो वह नई आल्टो कार खरीदकर दे देगा, लेकिन पत्नी ने उसकी बात नहीं मानी और वह अपने स्वेच्छा से अपने मायके चली गई। पीड़ित ने एसएसपी रोहित सजवाण को अपनी परेशानी बताई और गुहार लगाई और कहा साहब उसकी पत्नी को उसके साथ भिजवाने के लिए आवश्यक कार्रवाई की जाये।
PunjabKesari
पीड़ित संजीव वर्मा ने बताया कि वह इज्जतनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी शादी 2007 में बीना से हुई है। उसके दो बच्चे है, उसकी पत्नी उस पर छोटी छोटी बातों पर शक करने के साथ बेइज्जत करती है। वह उसे बिना कुछ बताये अपने ,मायके चली जाती है। वहीं, उसकी पत्नी और उसके मायके वाले उसके खिलाफ सम्बंधित थाने में झूठी शिकायत कर देते है जिसके चलते पुलिस उसे परेशान करती है। पीड़ित ने यह भी कहा कि वह अपनी पत्नी सहित बच्चों को सम्मान से रखना चाहता है।
PunjabKesari
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि एक वादी ने आज एसएसपी दफ्तर में आकर प्रार्थना पत्र दिया है कि उसकी पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई है। इसका कारण है कि वादी की पत्नी उससे कार की मांग करती है, मगर वादी किसी कारणवश गाड़ी दे नहीं पा रहे है। इस मामले में दोनों पक्षों को बुलाया जायेगा और दोनों की बात सुनी जाएगी उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static