प्रेमिका के साथ होटल में अय्याशी कर रहा था पति, तभी वहां आ पहुंची पत्नी और फिर...

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2018 - 02:13 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ होटल में रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। इस दौरान महिला ने होटल में जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र में एसएसपी आवास से चंद कदम की दूरी पर बने नामचीन होटल चरन प्लाजा का है। यहां पर एक मुस्लिम महिला अपने परिजनों को साथ लिए होटल में पहुंच गई। महिला होटल में जमकर हंगामा करने लगी। महिला ने आरोप लगाया है कि होटल के कमरे में उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ रंगरलियां मना रहा है। परिजनों के साथ महिला ने होटल के स्टाफ के साथ कमरे से पति को बाहर बुलाया गया तो प्रेमिका भी साथ थी। बस फिर क्या था पत्नी का गुस्सा सातवें आसमन पहुंच गया।

महिला ने रोते हुए बताया कि शादी में लाखों के दहेज लेने के बाद भी 10लाख नकद की मांग की जा रही। जिसके कारण ही बीते 4 सालों से से वह अपने मां बाप के घर सीतापुर पड़ी है, और पति ऐसे ही अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ अय्याशी करता रहता है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस हंगामा बढ़ता देखकर पति को थाने में ले आई। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है दोनों पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा है, दोनों अलग रह रहे हैं तलाक की कार्रवाई भी की जा रही है।