पत्नी की हत्या कर शव के पास बैठा रहा पति, बोला- कई बार पहनावे को लेकर दी थी चेतावनी, नहीं मानीं तो कर दी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 03:35 PM (IST)

अलीगढ़: जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी का पहनावा पसंद नहीं होने के चलते कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी का पहनावा पसंद नहीं था, जिसे लेकर उसने पत्नी को कई बार चेतावनी भी दी थी। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने धारदार हथियार से पत्नी की गर्दन पर वार किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी और बाद में उसकी मौत हो गयी।

पुलिस ने कहा कि घटना बरला थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव में सोमवार को हुई। पड़ोसियों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मोहित कुमार अपनी पत्नी सपना (28) के शव के पास बैठा मिला। पुलिस ने बताया कि दंपति का चार साल का एक बेटा है और दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। पुलिस क्षेत्राधिकारी सरजना सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:-  बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक, सोसाइटी में आरोपित के अन्य साथी के छिपे होने की आशंका
गाजियाबाद (संजय मित्तल): जिले के थाना नंदग्राम क्षेत्र अंतर्गत आने वाली पोस्ट कॉलोनी राज नगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी में सोमवार देर रात स्थानीय लोगों ने उस वक्त जमकर हंगामा किया, जब एक शख्स को डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची को ले जाते हुए पकड़ा। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची।

Content Writer

Ramkesh