महिला सिपाही के साथ घर में था पति, फिर पहुंच गई पत्नी और...

punjabkesari.in Tuesday, Sep 05, 2017 - 11:54 AM (IST)

शाहजहांपुरः एंटी रोमियों स्क्वॉड के नाम पर शोहदों की नाम के दम करने वाली यूपी पुलिस खुद भी विवादों में घिर गई है। शाहजहांपुर में एक महिला कॉन्स्टेबल और उसके प्रेमी को रंगरेलियां मनाते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस पूरी तरह से मामले को दबाने में जुटी है।

पत्नी को था पति पर शक
दरअसल मामला है सदर बाजार थाना क्षेत्र के मालगोदाम रोड का। जहां का निवासी करन जिला अस्पताल में एंबुलेंस ड्राइवर है। ड्राइवर की पत्नी के मुताबिक, उसके पति का प्रेम प्रसंग पिछले काफी समय से महिला कॉन्स्टेबल से चल रहा था। जिसको लेकर उसका पति से आए दिन विवाद होता रहता था। दोनों की 5 साल पहले शादी हुई थी, उसका एक बच्चा भी है।

महिला कॉन्सटेबल से था अफेयर
पत्नी की मानें तो उसके पति ने कहा कि वह किसी काम से बाहर जा रहा है, लेकिन उसे शक था कि वो कहीं बाहर नहीं जा रहा। इसी बीच उसने नया सिम खरीदा और अपने पति को फोन किया। पत्नी ने बताया जब मैनें पूछा कि तुम कहां हो तो पति ने कहा हम शाहजहांपुर में है। जिसके बाद उसका शक यकीन में बदल गया।

पुलिस ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ा
वह महिला कॉन्स्टेबल के घर जा धमकी और घर के बाहर से अपने पति को फोन किया, लेकिन तब वह ये कह रहा था कि वह बाहर है। उसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसके पति को महिला कॉन्स्टेबल के घर से गिरफ्तार किया तो उस वक्त महिला कॉन्स्टेबल भी घर पर ही मौजूद थी। इसके बाद पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई।

मामला दबा रही पुलिस
वहीं मामला पुलिस से जुड़ा होने के कारण पुलिस मामले को दबाने मे जुटी हुई है। इस मामले पर पुलिस मीडिया को कुछ भी बताने से बच रही है। हलांकि एसएसआई ने सिर्फ इतना बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा लिखा जाएगा। जबकि आगे कुछ और बताने से इनकार कर दिया।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-