देवर के साथ अवैध संबंध बनाने में रोड़ा बनता था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 05:19 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान) : रविवार की सुबह जिले से दिल दहला देने वाला घटना सामने आया है। जब लोगों को पता चला कि एक आदमी को उसकी पत्नी ने उसके ही चचेरे भाई के साथ मिलकर मार दिया क्योंकि उसका पति उसके अवैध संबंध के बीच रोड़ा बन रहा था। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले तो पति को जमकर शराब पिलाई। इसके बाद गला दबा कर मारने के बाद शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। 7 दिन बाद आज जब लाश बरामद हुई तो हत्याकांड का खुलासा हुआ।

पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश
मामला मेरठ जिले के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र का है। जहां आज एक के खेत से लाश बरामद हुई है । लाश की जब शिनाख्त की गई तो पता चला कि पिछले 7 दिन से लापता राधेश्याम नाम के शख्स का यह शव है। पुलिस ने जब हत्या से जुड़े साक्ष्य इकट्ठा करने की कोशिश की तो पूरा हत्याकांड खुलकर सामने आ गया । दरअसल राधेश्याम की पत्नी के संबंध उसी के चचेरे भाई से हो गए थे । राधेश्याम शराबी किस्म का व्यक्ति था। जिसकी तबीयत अक्सर खराब रहती थी। इसी दौरान उसका अवैध संबंध पति के चचेरे भाई से हो गए। जिसके बाद उसने अपने पति के हत्या की साजिश रच डाली।



खेत में की हत्या

साजिश के तहत राधेश्याम को पत्नी का प्रेमी और उसके साथी उसे शराब पिलाने के लिए खेत में ले गए। वहां खेत में जमकर शराब पार्टी हुई। जिसके बाद राधेश्याम की गला दबाकर हत्या कर दी गई और उसका शव खेत में फेंक दिया गया। इतना ही नहीं परिजनों ने राधेश्याम की गुमशुदगी भी दर्ज करा दी और पिछले 7 दिन से पुलिस राधेश्याम को तलाश भी रही थी । लेकिन अचानक खेत में शव मिलने से सनसनी इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने छानबीन के बाद हत्यारिन पत्नी समेत एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । साथ ही बचे आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है । क्षेत्राधिकारी पल्लवपुरम ने बताया कि राधेश्याम के पिता ने बहु और भतीजे के खिलाफ बेटे की हत्या का मुकद्दमा दर्ज कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।







 

Content Editor

Prashant Tiwari