पति ने ही कर डाली पत्नी और 6 महीने की मासूम की हत्या, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 01:39 PM (IST)

बरेलीः बरेली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पति ने चंद रुपयों के विवाद पर अपनी पत्नी और मासूम बच्ची की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मामला कांकरटोला क्षेत्र का है, जहां बीती रात रुपयों को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। इस बीच उसने पत्नी और 6 वर्षीय बेटी तमन्ना के खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया। पत्नी के बेहोश होने के बाद उसने उसे फांसी के फंदे से लटका दिया। वहीं दूसरी तरफ बेहोश बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी भी मृत्यु हो गई।

मृतका के परिजनों का आरोप है कि एक सप्ताह पहले बेटी के नाम की फिक्स डिपॉजिट की अवधि पूरी हुई थी। इन रुपयों के लिए मंगलवार को पति-पत्नी के बीच विवाद और मारपीट हुई थी। इसके बाद आरोपी ने दोनों के खाने में जहर मिला दिया।

पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि कांकरटोला निवासी प्रीति शर्मा की शादी बारादरी निवासी दुर्गेश शर्मा से हुई थी। दुकान पर मजदूरी करने वाले दुर्गेश का अक्सर रुपयों को लेकर पत्नी से झगड़ा होता था। उन्होंने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।