पत्नी को जबरन शराब पिलाता था पति, ना पीने पर मुंह में डालता था कांच

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 06:56 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पत्नी को शराब ना पीना महंगा पड़ गया। जिसके बाद उसके पति ने पत्नी की बेइंतहा पिटाई की। पीड़िता ने बताया कि पति उसे शराब पिलाता है, जब वह इसका विरोध करती है तो उसकी बेरहमी से पिटाई करता है। इतना ही नहीं कांच की बोतल और गिलास को तोड़कर पत्नी के मुंह में जबरन कांच डालता है।

बता दें कि थाना देहली गेट इलाके के बनिया पाड़ा में युवती की शादी करीब 6 महीने पहले एटा के ऋषभ नाम के युवक से बड़ी ही धूमधाम के साथ हुई थी, लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही ससुरालियों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसका पति जबरन शराब पिलाता था। विरोध करने पर बेइंतहा पीटता था। शराब की बोतल और कांच के गिलास को तोड़कर उसके कांच को युवती के मुंह में जबरन डालता था। जिससे वह घायल हो जाती थी। इतना ही नहीं पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति और सास उसपर अवैध संबंध के आरोप लगाते हैं। जिससे वह परेशान होकर मायके आ गई है।

वहीं ससुराली परिवार के साथ आगरा गए हुए थे। उसी वक्त होटल में पति ने बेरहमी से उसकी मारपीट कर दी। जिसका वीडियो होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हालांकि डर की वजह से वह वीडियो सामने नहीं आ सका था। क्योंकि उस वक्त तक कोई भी शिकायत नहीं हुई थी।

युवती और उसका परिवार हमेशा ससुराल पक्ष को मनाने में लगे रहते थे, लेकिन जब हद गुजर गई तो पीड़ित युवती ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है। पुलिस ने दहेज एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई आगे बढ़ा दी है। युवती उसके पिता इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।

Tamanna Bhardwaj