मुझे यकीन है हमारे लिए प्रचार करेंगे मुलायम सिंह यादव: अखिलेश

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2017 - 09:28 AM (IST)

लखनऊ: मुलायम-अखिलेश के बीच तकरार खत्म होती नजर नहीं आ रही है। सोमवार को दिल्ली में मुलायम सिंह ने पार्टी वर्कर्स से मुलाकात की। पार्टी सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कार्यकर्त्ताओं से कहा कि आप कांग्रेस के 105 कैंडिडेट्स के खिलाफ  निर्दलीय पर्चा भरें। मैं कांग्रेस-सपा अलायंस के लिए कैम्पेन नहीं करूंगा।

पार्टी खत्म नहीं होने दूंगा-मुलायम
सूत्रों के मुताबिक मुलायम ने कहा कि मैंने जिंदगी कांग्रेस के खिलाफ सपा को खड़ा करने में लगा दी। मैं अब भी इस अलायंस के खिलाफ अखिलेश को मनाने की कोशिश कर रहा हूं। यह अलायंस पार्टी को खत्म कर देगा लेकिन मैं पार्टी को खत्म नहीं होने दूंगा। उन्होंने कहा कि सपा तो अपने दम पर भी लड़ती तो चुनाव जीत जाती। इस अलायंस की तो जरूरत ही नहीं थी।

हमेशा यूपी के विकास बारे सोचते मुलायम
हालांकि मुलायम सिंह यादव की नाराजगी भरे बयान के बीच यू.पी. के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि मुलायम सिंह यादव हमारे लिए प्रचार करेंगे व कांग्रेस के साथ मिलकर पार्टी प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव हमेशा उत्तर प्रदेश के विकास के बारे में सोचते रहे हैं। ऐसे में इस बार भी वह इसे अहमियत देंगे व मुलायम सिंह यादव के बिना पार्टी आगे नहीं बढ़ेगी।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें