रिश्वतखोरों पर बरसीं बीजेपी सांसद मेनका गांधी, कहा-कोई रिश्वत मांगे, मुझे फोन करिये... वो आदमी जेल जाएगा

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 05:06 PM (IST)

सुलतानपुरः पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने शुक्रवार को अपने दौरे के दूसरे दिन लंभुआ एवं कादीपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित दर्जनभर कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। श्रीमती गांधी ने लंभुआ में आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख कुंवर बहादुर सिंह की उपस्थित में 66 नवदंपतियों को आशीर्वाद दिया। श्रीमती गांधी ने योगी सरकार की सामूहिक विवाह योजना की जमकर तारीफ की।

सांसद के निर्देश पर ब्लॉकों में एक दिन का विशेष प्रशिक्षण कैंप लगाकर पात्रों को पीएम आवास के स्वीकृत प्रमाण पत्र बांटे जा रहे हैं। श्रीमती गांधी ने पीएम आवास के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र देने के दौरान कहा कि मुझे रिश्वत से सख्त नफरत है। उन्होंने कहा गरीबों के हक की योजनाओं में किसी दलाल व बिचौलिए का कोई स्थान नहीं है। यदि कोई भी कर्मचारी या ग्राम प्रधान लाभार्थियों से सुविधा शुल्क मांगता है तो हमको फोन पर सीधे बताएं। उसके विरुद्ध सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी।

मेनका गांधी ने सख्त लहजे में कहा, दस हजार-पांच हजार रुपये ले, इससे घटिया चीज मैंने कभी नहीं देखा, अगर कोई आपसे रिश्वत मांगे या यहां बैठे हुए लोगों ने घर में किसी को भी रिश्वत दिया तो सब लोग मेरा नंबर जानते हैं, मुझे फोन करिये, वो आदमी जेल जाएगा, अगर सरकारी नौकर है तो उसको मैं नौकरी छुड़वा ही दूंगी।'

 



 

Content Writer

Ajay kumar