अखिलेश का तंज: मैं लैपटॉप बांटता रहा, वो गाय-गोबर के नाम पर जीत गए

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 08:30 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (सीएम) अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में अपने स्कूली दिनों से लेकर सी.एम. बनने तक के दिलचस्प किस्से जनता के साथ सांझा किए। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने सड़कें बनवाईं, एक्सप्रैस-वे बनवाए और लैपटॉप बांटे। लोग भाजपा वालों के बहकावे में आ गए और वे (भाजपा वाले) गाय और गोबर के नाम पर वोट मांगकर जीत गए।

अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव से मुलाकात और प्यार के इजहार का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि तब मोबाइल नहीं थे और हम सीधे-सीधे बात किया करते थे। सिडनी से पढ़ाई करके वापस आने पर पार्टी प्रमुख मुलायम ने अखिलेश को कन्नौज से चुनाव लड़ने के लिए कहा और तब जाकर उनका राजनीतिक सफर शुरू हुआ।

मुलायम से मिलने पहुंचे अखिलेश, सुलह की संभावनाएं
समाजवादी पार्टी के नए अध्यक्ष बनने के बाद अखिलेश यादव शनिवार को लखनऊ में पहली बार मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने उनके आवास 5 विक्रमादित्य मार्ग पहुंचे हैं। यह उनकी पार्टी का अध्यक्ष बनने के बाद पहली मुलाकात है। यहां दोनों के बीच करीब 3 घंटे से ज्यादा समय तक चर्चा चली है। चर्चा किस मुद्दे पर हुई, इसे लेकर किसी ने भी कुछ नहीं कहा, लेकिन माना जा रहा है कि इस चर्चा के पीछे सुलह की संभावना प्रबल नजर आ रही है। बता दें, कि इससे पहले आगरा जाने से 2 दिन पहले अखिलेश यादव उनसे भेंट करने उनके आवास पर गए थे। बताया जा रहा है कि यह मुलाकात बंद कमरे में चल रही है। इस भेंट के दौरान स्टाफ और बाकी लोगों को कमरे से हटाया गया है।