RLD के बड़े नेताओं के कहने पर मुझ पर हमला किया गया: संजीव बालियान

2/23/2021 3:48:35 PM

मुजफ़्फरनगर: बुढ़ाना विधानसभा इलाके के गांव सौरम में हुए संजीव बालियान और रालोद समर्थकों के बिच हाथापाई और मारपीट के मामले में उन्होंने कहा की राष्ट्रिय लोकदल के बड़े नेताओ के कहने पर मुझ पर और मेरे समर्थकों पर हमला किया। उसके बाद मस्जिदों से ऐलान कर गांव में भीड़ जुटाई गई। संजीव बालियान ने कहा की भैंसवाल गांव में समाजवादी पार्टी के जो उम्मीदवार थे उनकी पार्टी और उनके परिवार के लोगों द्वारा मेरे साथ बत्तमीजी का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा राष्ट्रीय लोकदल के ब्लॉक अध्यक्ष के कहने पर उनके चार पांच कार्यकर्ताओं द्वारा जब में सोरम गांव में एक तेरहवी में गया था में किसी राजनैतिक कार्यक्रम में नहीं गया था कम से कम हमें एक दूसरे का मान सम्मान तो रखना चाहिए सुख दु:ख में तो सभी जाते है इस लिए इन चीजों को राजनीति से दूर रखे समाज को मत तोडिय़े राजनीति तो होती रहेगी पहले भी हुई है और आगे भी होती रहेगी चुनाव में हम लोग पहले भी लडे है और आगे भी लड़ते रहेंगे लेकिन समाज को मत तोडिय़े ।

उन्होंने कहा आप लोग तो समाज को लड़ा कर चले जायेंगे भुगतना मुजफ़्फरनगर की जनता को पड़ेगा। ये घटना बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण है में व्यक्तिगत रूप से बहुत परेशान हूं। वो लोग बहुत खुस होंगे क्योंकि उन्होंने दिल्ली में बैठकर मुजफ़्फरनगर पर राजनीती की है वो लोग दिल्ली में बैठकर लोगो के बिच भावना भड़काकर राजनीति की है और हमने लोगो के बिच पसीना बहा कर राजनीति की है। वंहा लोकदल के बड़े नेता वंहा मौजूद थे जो लोग 26 जनवरी के दिन लालकिले पर मौजूद थे वही लोग कल सोरम में मौजूद थे मेरे निकलते ही उन लोगो ने नारेबाजी की और हमारे लोगो के साथ हाथापाई की उसके बाद सोरम गांव में मस्जिदों से ऐलान हुआ की संजीव बालियान के विरोध में इकठ्ठा हो जाओ में ये कहता हूं।

उन्होंने कहा आप मुझे 2013 की घटना की तरफ मत लेकर जाओ क्योंकि आप 2013 की घटना के बाद भी भाग गए थे इस बार भी भाग जाओगे 2013 में भी मेने भुगता था सोरम और पुरबालियान में लोग मारे गए थे, लेकिन ये लोग पता लेने भी नहीं आये थे उस समय फर्जी मुकदमे दर्ज हुए तब भी नहीं आये और आज संजीव बालियान अगर सोरम में दु:ख प्रकट करने आया तो ये लोग भी आ गए इन्हे संजीब बालियान के विरोध में सौरम याद आया। ये लोग आज आ रहे है लेकिन में हमेशा यही अपने लोगो के बिच रहता हूं। ये लोग राजनीति करेंगे और वापस दिल्ली चले जायेंगे। 


Content Writer

Ramkesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static