रामपुर दौरा रद्द होने पर बोले अखिलेश-मुहर्रम के नाम पर मुझे जाने से रोका गया

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 11:48 AM (IST)

लखनऊ: जिला प्रशासन द्वारा परमिशन न मिलने के कारण सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का रामपुर दौरा रद्द हो गया है। साथ ही प्रशासन ने रामपुर में धारा 144 लागू कर दी है। 

परमिशन न मिलने से नाराज अखिलेश यादव सीधे सपा कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिय़ा को संबोधित करते हुए कहा कि रामपुर जिला प्रशासन ने उन्हें परमिशन नहीं दी जिसकी वजह से दौरा रद्द करना पड़ा है। हमने रामपुर में कार्यकताओं से मिलने का समय मांगा था। लेकिन मुझे मुहर्रम का हवाला देकर वहां जाने से रोक दिया गया। परमिशन नहीं मिलने की वजह से हमने 2 दिन के लिए कार्यक्रम स्थगित कर दिया। अब मैं 13, 14 को बरेली के रास्ते रामपुर जाऊंगा। 

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के दबाव में आजम पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। ऐसे मुकदमे दर्ज किए गए हैं जिसकी जानकारी ही नहीं है। प्रशासन नेकहा आप दो दिन के लिए होटल में ठहर सकते हैं।

धरने की अनुमति नहीं मांगी गई-जिलाधिकारी 
रामपुर जिलाधिकारी ने कहा कि अखिलेश की तरफ से धरने की अनुमति नहीं मांगी गई थी। इतना ही नहीं रामपुर में काफी लोगों के धरने प्रर्दशन की खबर सामने आ रही थी। इस वजह से अनुमति नहीं दी गई। जिले में धारा 144 भी लागू की गई है जो सबके लिए है। 

Ajay kumar