मैं अपराध नहीं करूंगा... का तख्ती गले में डाल पुलिस स्टेशन पहुंचा वॉटेड अपराधी टीटी, किया सरेंडर

3/6/2021 11:12:50 AM

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के लगातार क्लीन ऑपरेशन के चलते पुलिस अपराधियों पर नकेल कस रही हैं। वहीं वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए मुठभेड़ में बदमाशों को घायल कर जेल भेज रही हैं, जिसके चलते अपराधियों में हड़कम्प मचा हैं। पुलिस से बचने के लिए अपराधी आत्मसमर्पण कर रहे है। इसी क्रम में वांछित अपराधी कोतवाली पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया।

बता दें कि बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गाँव जौला अवैध हथियार बनाने के मामले में प्रसिद्ध होने के साथ कुटीर उद्योग के रूप में तमंचे बनाने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जाता रहा हैं। 307 में वाँछित चल रहे जौला इलियास उर्फ टीटी काफी समय से तमंचे बनाने कर अंतरराज्य स्तर पर अवैध असलाह तस्करो को बेचने के साथ अपराध भी कर रहा था। पुलिस की लगातार दबिश के चलते उसने मुठभेड़ से बचने के लिए गले मे तख्ती डालकर कोतवाली में पहुँचकर प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल के समक्ष पेश हो गया।

बुढाना सीओ विनय गौतम ने बताया कि अपराधी इलियास ने अपने द्वारा किये गए सभी गुनाहों से तौबा करने का आश्वासन देने के साथ ही आखरी बार जैल जाकर अपराध की दुनिया छोड़ने का शपथ पत्र भी पुलिस को सौंप दिया।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News