भाजपा की सरकार आई तो बुआ-भतीजा को भेजेंगें जेलः केशव मौर्य

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2017 - 06:01 PM (IST)

गोरखपुरः भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश और डिम्‍पल के बुआ के भाजपा से राखी बंधवाने के सवाल पर कहा कि बसपा और सपा के भ्रष्टाचार की पोल भी जल्द खुलने वाली है। कहा जिस दिन भाजपा का मुख्‍यमंत्री यूपी में शपथ लेगा। उस दिन 14 वर्ष के भ्रष्‍टाचार की जांच करावाई जाएगी। जिसमें अगर यह बुआ और भतीजे  दोषी पाए गए तो उनको जेल भेजने का काम करेंगे।

अखिलेश और माया के गुण्डाराज का भाजपा करेगी सफाया
केशव प्रसाद मौर्य ने बसपा और सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश और मायावती ने प्रदेश में 14 वर्षों में जुर्म का ग्राफ बढा दिया है। कहा कि अखिलेश और मायावती ने पहले भी मिलीभगत से अपने अपराधों को छुपा चुके है। लेकिन इस बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है और वह प्रदेश में फैलाए इस गुण्डेराज का सफाया कर के दिखाएगी।
केशव प्रसाद ने सपा की गलत प्रशासनिक नीतियों की निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश में पुलिस थाने सपा के कार्यालय की तरह बाध्‍य किए जा रहे हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी अधिकारी सपा के पदाधिकारी की तरह कार्य कर रहे हैं वह सुधर जाए। अधिकारी, अधिकारी की तरह कार्य करें। सपा के पदाधिकारी की तरह कार्य ना करें क्‍योंकि 11 तारीख के बाद प्रदेश में 300 से अधिक कमल खिलने वाले हैं। जिसमें भ्रष्टाचारियों और अपराधियों का सफाया कर दिया जाएगा

मुख्यमंत्री अपनी ही पत्‍नी की नहीं कर सकते रक्षा 
मौर्य ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश-सपा के गुंडे भागे, अबकी बार बीजेपी आगे। उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव देश का सबसे असत्‍य बोलने वाले गप्‍पू मुख्‍यमंत्री हैं। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा जब जनता से सवाल करती है कि आपको 24 घंटे बिजली मिलती है तो लोग कहते हैं कि दो-चार घंटे भी बिजली आना मुश्किल है। सपा ने पूरे प्रदेश में अपराध की बाढ़ ला दी है। उत्तर प्रदेश में जो मुख्‍यमंत्री अपनी पत्‍नी की गुंडों से सुरक्षा नहीं कर सकता वह प्रदेश की बेटियों की रक्षा क्या खाक करेगा।