मेरे बेटे को किन पुलिसवालों ने मारा... ‘एक बार छूटने दो फिर बता दूंगा गद्दी क्या चीज'', मूंछों पर ताव देते अतीक ने धमकाया

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2023 - 08:07 PM (IST)

प्रयागराज (सैयद रजा): उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद से पुलिस पूछताछ के बीच बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक अतीक ने पुलिस अधिकारियों को धमकी दी है और कहा, 'एक बार छूटने दीजिए, फिर बता दूंगा गद्दी की गर्मी क्या होती है। यह सब बोलते वक्त अतीक ने अपनी मूँछों को ताव भी दिया।


जिन पुलिसकर्मियों ने मेरे बेटे को मारा है...उसे बताऊंगा गद्दी क्या है?
 बता दें कि माफिया अतीक अहमद ने पुलिस पूछताछ में STF की टीम को धमकी दी है। उसने कहा कि जिन पुलिसकर्मियों ने मेरे बेटे को मारा है, बस मुझे छूटने दीजिए फिर बताता हूं कि गद्दी क्या चीज है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अतीक अहमद ने पुलिस कस्टडी में खाना पीना छोड़ दिया है।

सियान बेटा मार के चाय-खाना पूछ रहे हो?
वहीं असद के एनकाउंटर में ढेर होने के बाद माफिया अतीक अहमद टूट गया है। धूमनगंज पुलिस ने अतीक अहमद से जब सुबह चाय-नाश्ते के लिए पूछा तो माफिया ने जवाब दिया, ‘सियान बेटा मार के चाय-खाना पूछ रहे हो?’ अतीक के इस कथन में दर्द और अफसोस साफ तौर पर झलक रहा था। बेटे को दफनाया जाएगा और हालात ये हैं कि शव को लेने वाला तक कोई नहीं है। खुद अतीक ने असद की मिट्टी में शामिल होने की इच्छा पुलिस के सामने रखी है। इसके साथ एक बार फिर उसने कहा कि मेरी पत्नी से मुझे मिलवा दो।

अतीक का कबूलनामा- जेल में रची थी उमेश पाल हत्याकांड की साजिश
कई मीडिया रिपोर्ट्स में अतीक की रिमांड कॉपी में लिखी बातें सामने आ रही हैं। इसमें बताया जा रहा है कि अतीक ने कबूल कर लिया है कि उसी ने जेल में बैठकर हत्या की साजिश रची थी। उसने शाइस्ता को भी नया मोबाइल और सिम लेने को कहा था।

Content Writer

Mamta Yadav