IAS अनुराग के परिवार ने की सीएम योगी से मुलाकात, कहा- सीबीआई करें जांच

punjabkesari.in Monday, May 22, 2017 - 01:25 PM (IST)

लखनऊः विगत कुछ दिन पूर्व संदिग्ध हालात में कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी की मौत की सीबीआई जांच को लेकर मृतक अनुराग के परिजन आज सीएम योगी से एनेक्सी में मिले। इस मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने परिजनों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगों पर विचार किया जाएगा।

बहराइच के रहने वाले आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी के भाई तथा भाभी के साथ परिवार के 2 अन्य लोग सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले। वहीं सीएम योगी ने कहा कि इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच होगी।

बता दें कि मृतक के भाई मयंक ने बीते शुक्रवार को पीएम मोदी को मेल के जरिए सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। उसका आरोप है कि भाई की हत्या के सभी साक्ष्य हमारे पास हैं कर्नाटक सरकार में कई घोटाले की जांच की थी।

वहीं उन्होंने बताया कि 200 करोड़ के घोटाले उजागर करने के बाद उनके भाई को जान से मारने की धमकी मिल रही थी। दूसरे राज्य से मामला जुड़ा होने के कारण पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए।

वह मौत के आखरी शाम एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्त वीसी पीएन सिंह के साथ एक रेस्टोंरेट में खाना खाने गए थे।फिलहाल इस मामले की जांच एसआईटी टीम कर रही है। वहीं जांच में मृतक अनुराग के दोस्त और एलडीए के वीसी पीएन सिंह पूरा सहयोग कर रहे है।