IAS अनुराग तिवारी मौत मामलाः विसरा रिपोर्ट का बंद लिफाफा जल्द खोलेगा पोल

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 04:38 PM (IST)

लखनऊः कर्नाटक कैडर के आईएएस अफसर अनुराग तिवारी की मौत मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा होने वाला है। दरअसल, इस मामले की जांच कर रही सीबीआई हत्या व हादसे के बीच जिस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है, उसकी विसरा रिपोर्ट लिफाफे में बंद है।

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ स्थित सेंट्रल फोरेंसिक लैब ने विसरा रिपोर्ट को सीबीआई को सौंप दी है। सूत्र की मानें तो सीबीआई टीम अनुराग के शव का पोस्टमार्टम करने वाले 4 डॉक्टरों के सामने विसरा रिपोर्ट को खोलेगी। मामला आईएएस अफसर की मौत का है, इसलिए सीबीआई भी हर कदम पर सतर्कता बरत रही है।

गौरतलब है कि कर्नाटक कैडर के आईएएस अफसर और बहराइच के रहने वाले अनुराग तिवारी की बीती 17 मई को संदिग्ध हालात में राजधानी लखनऊ में मौत हो गई थी। उनका शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला था। मामले ने जब तूल पकड़ा तो इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। अनुराग के परिजनों ने हजरतगंज थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

अब विसरा रिपोर्ट सीबीआई के पास पहुंच चुकी है, लेकिन उसे सीधे खोलने से बचा जा रहा है। बताया गया कि विसरा रिपोर्ट लेकर सीबीआई टीम राजधानी लखनऊ पहुंचेगी और अनुराग के शव का पीएम करने वाले डॉक्टरों के पैनल के सामने इस रिपोर्ट को खोलेगी।