खुद को IAS अफसर बता कर काम करवाने की कोशिश कर रहा व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 02:41 PM (IST)

नोएडाः त्रिपुरा कैडर का आईएएस अफसर बनकर पुलिस थाने में फोन करके काम करवाने का प्रयास करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह व्यक्ति किसी कंपनी में ड्राइवर है।

एसपी (ग्रामीण) विनीत जायसवाल ने शनिवार को बताया कि थाना बादलपुर पुलिस को एक व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि वह 2005 बैच का त्रिपुरा कैडर का आईएएस अफसर विशाल कुमार बोल रहा है।जायसवाल के अनुसार, व्यक्ति ने स्वयं को त्रिपुरा में डीएम बताते हुए अपने एक परिचित का कोई काम करने के लिए कहा। जायसवाल ने बताया कि बातचीत के दौरान संदेह होने पर जब र्सिवलान्स विधि से जांच की गई तब पता चला कि अपने आप को त्रिपुरा का डीएम बताने वाला व्यक्ति गाजियाबाद में है।

उन्होंने बताया कि शनिवार को एक सूचना के आधार पर थाना बादलपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि उसका नाम मन्नी शंकर त्यागी है और वह एक कंपनी में कार चालक है। एसपी ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने खुद को आईएएस अफसर बता कर लोगों के काम करवाए और एवज में मोटी रकम ली है।उसका मोबाइल फोन जब्त कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।






 

Tamanna Bhardwaj