IAS उमेश ने अपर मुख्य सचिव गृह को लिखा पत्र, चचेरे साले पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 01:21 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ के चिनहट के विकल्पखंड स्थित सूडा के निदेशक उमेश प्रताप सिंह की पत्नी अनीता की मौत मामले में उनपर एफआईआर दर्ज की गई। इसको लेकर उमेश ने अपनी सफाई में शनिवार शाम अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र लिखा है। जिसके उन्होंने इस मामले की जांच करने और खुद के बेकसुर होने की बात लिखी है।

सूडा निदेशक उमेश का आरोप है कि चचेरे साले राजीव सिंह उनके ससुर राम इकबाल सिंह की गांव की प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाहते हैं। उमेश प्रताप का आरोप है कि ब्लैकमेल करने के लिए राजीव ने उनके खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने महज उनकी तहरीर के आधार पर हत्या की रिपोर्ट कैसे दर्ज कर ली यह अपने आप में सवाल है। जिसके चलते सूडा निदेशक ने मृतका पत्नी के चचेरे भाई राजीव सिंह के खिलाफ मानहानि और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए चिनहट कोतवाली में तहरीर दे दी है।

उमेश ने राजीव सिंह के भाई और दयाल पैराडाइज के मालिक राजेश सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उमेश ने अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी से एडीजी बीके सिंह के खिलाफ शिकायत करते हुए अपनी सुरक्षा की मांग की है। उमेश ने कहा है कि राजीव कुमार सिंह अपने बहनोई एक सीनियर आईपीएस अधिकारी के प्रभाव का प्रयोग करके उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। आरोप है कि चचेरे साले राजीव सिंह उनके ससुर राम इकबाल सिंह की गांव की प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाहते हैं।







 

Tamanna Bhardwaj