बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान, कहा- गुजरात में आम आदमी पार्टी चुनाव जीती तो राजनीति से ले लूंगा संन्यास

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 12:22 PM (IST)

गोंडा: कैसरगंज लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी से सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने गुजरात चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है।  उन्होंने बहराइच में एक बयान देते हुए कहा कि  गुजरात में आम आदमी पार्टी चुनाव जीती तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा। उन्होंने कहा कि देश की जनता पीएम मोदी पर विश्वास करती है। गुजरात में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने इस बयान को उस दौरान दिया जब वह बहराइच तहसील कैसरगंज अंतर्गत बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के दौरे पर थे। सांसद ने बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को शीघ्र निदान के निर्देश दिए।

बता दें कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह बाढ़ से हुई क्षति का आकलन करने व पीड़ितों की समस्याएं जानने के उद्देश्य से ग्राम ग्यारह सौ रेती पहुचे थे। यहां ग्रामीणों ने उन्हें कटान न रुकने की बात बताई। जिस पर सांसद ने अधीक्षण अभियंता सिंचाई व अधिशासी अभियंता को तत्काल मौके पर 50 ट्रक बोल्डर गिरवाने व कटान रोकने के अन्य उपाय करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने सांसद को बताया कि सरकार की ओर से उन्हें अब तक कोई सहायता नहीं मिल पाई है। लोग आपस में चंदा लगाकर रस्सी खरीद कर पेड़ की शाखाएं बांध कर कटान रोकने के प्रयास कर रहे हैं।

दरअसल, कटान में दर्जनों मकान व आधा दर्जन से अधिक दुकानें नष्ट हो गई हैं। सांसद ने उपस्थित अधिकारियों को शीघ्र ही कटान पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए। इसके बाद सांसद ने तहसील कैसरगंज पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों को वितरित की जाने वाली राहत सामग्री का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर एसडीएम महेश कुमार कैथल, विधायक आनंद यादव, एडीएम मनोज कुमार, सांसद प्रतिनिधि सुनील कुमार सिंह, बीडीओ अजीत कुमार सिंह, ब्लॉक प्रमुख संदीप सिंह विसेन, अजय सिंह, प्रमोद गुप्ता, सीपी सिंह आदि मौजूद रहे।

Content Writer

Ramkesh