Kannauj Lok Sabha seat: सपा से कोई भी चुनाव लड़े जमानत जब्त होगी- BJP प्रत्याशी सुब्रत पाठक का दावा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 01:45 PM (IST)

लखनऊ: यूपी की कन्नौज लोकसभा सीट से सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने को लेकर BJP प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि यूपी की कन्नौज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी से कोई भी चुनाव लड़े उसकी जमानत जब्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को यह घमंड था कि सैफई से किसी को भेजकर चुनाव लड़ा देंगे और कन्नौज की लोकसभा सीट जीत लेगें। पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव का यह भ्रम टूट गया। अच्छा है कि वो खुद यहां से चुनाव लड़ रहे हैं।

आप को बता दें कि समाजवादी पार्टी ने कन्नौज लोकसभा सीट पर दो दिन पहले ही तेज प्रताप यादव को प्रत्याशी बनाया था, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि इस सीट पर अखिलेश यादव चुनाव लड़ सकते है। पार्टी सूत्रों की मानें तो अखिलेश यादव 25 अप्रैल को नामांकन करा सकते है। हालांकि अभी तक इसके लिए पार्टी ने कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

 ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव के दौरान महिला सुरक्षा और बेरोजगारी के मुद्दे पर क्या बोलीं मुस्लिम युवतियां? पढ़ें उन्हीं की जुबानी
 

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मुस्लिम युवतियों के लिए मौजूदा लोकसभा चुनाव में नौकरी और सुरक्षा बड़ा चुनावी मुद्दा हैं। युवा मुस्लिम महिला मतदाताओं के लिए नौकरियां न केवल आजीविका का साधन हैं बल्कि महत्वपूर्ण रूप से स्वतंत्रता और सुरक्षा का मार्ग भी हैं। शादी के लिए पारिवारिक दबाव का सामना कर रहीं 21 वर्षीय इंजीनियरिंग स्नातक सलमा खातून (बदला हुआ नाम) ने अपने जैसी युवतियों के लिए रोजगार के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए, नौकरी ढूंढना सिर्फ करियर से कहीं ज्यादा है क्योंकि यह मेरी आजादी से जुड़ा मुद्दा है। अगर मुझे नौकरी नहीं मिलती है, तो मुझे अपने परिवार की इच्छाओं का पालन करना होगा।

Content Writer

Ramkesh