हिस्ट्रीशीटर के भांजे की धमकी, कहा- मेरे मामा को कुछ हुआ तो मंत्री मोती सिंह का कर दूंगा एनकाउंटर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 03:42 PM (IST)

प्रतापगढ़: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह को सपा नेता व हिस्ट्रीशीटर सभापति यादव के कथित भांजे ने खुलेआम एनकाउन्टर करने की धमकी दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में चंदन यादव मोती सिंह को जान से मारने की धमकी देता दिखाई दे रहा है। जानकारी अनुसार इस वीडियो को चंदन यादव ने खुद सोशल मीडिया पर वायरल किया है। मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं धमकी देने के 2 दिन बीत जाने पर भी मामले में गिरफ़्तारी न होने से मंत्री के समर्थकों में काफी आक्रोश है।

PunjabKesari
बता दें कि चंदन यादव अपने सैंकड़ो समर्थकों के बीच मोती सिंह का एनकाउंटर करने की बात कह रहा है। वीडियो में वह स्पष्ट रूप से कहता दिखा रहा है कि मै चंदन यादव सुलतानपुर जिले के करौंदी इलाके का रहने वाला हूं, सभापति मेरे मामा लगते हैं, अगर उनको कुछ हुआ तो मै मोती सिंह का एनकाउंटर करूंगा। इतना कह कर मै जा रहा हूं। इतना ही नहीं चंदन यादव ने हिस्ट्रीशीटर सभापति यादव के खिलाफ एनकाउंटर की साजिश का आरोप भी मंत्री मोती सिंह पर लगाया है।

PunjabKesari
एसपी अनुराग आर्या ने बताया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दबंग युवक चंदन यादव के विरुद्ध थाना आसपुर देवसरा में मुकदमा अपराध संख्या 265/20 धारा 147, 504, 596, 507, 188, 269 आईपीसी 66 आईटी एक्ट और 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत पंजीकृत किया गया है। दबंग युवक की गिरफ्तारी के ले 2 टीमें लगी गई हैं। उन्होंने बताया कि वीडियो में अन्य लोग भी हैं जो उसके साथ दिख रहे हैं सभी की शिनाख्त कराई जा रही है। इन सभी लोगों को गिरफ्तार करके सबके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static