भाजपा तीसरी बार सत्ता में आई तो यह अंतिम चुनाव होगा: डॉ. रागिनी सोनकर

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 06:12 AM (IST)

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की विधायक डॉ रागिनी सोनकर ने जनता को समझाते हुए कहा कि कहा कि अगर भाजपा तीसरी बार सत्ता में आई तो हो सकता है यह अंतिम आम चुनाव हो, इसलिए पीडीए के लोग सतर्क होकर मतदान करें।
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव PDA के लोगों के लिए अग्निपरीक्षा
सपा विधायक डॉ़ सोनकर ने शनिवार को अपने क्षेत्र के करौंदी, अमारा, पल्टूपुर, पिलौरा, बेलवां, गौहर, कतवार, जरौना में जाकर जनता से मुलाकात की साथ ही तुरंत अधिकारियों से बात कर उनकी समस्याओं का समाधान कर रही हैं। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ गई है। प्रदेश में जंगलराज कायम है। जेल में सुरक्षा व्यवस्था के बीच किस तरह से लोगों की प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से हत्याएं हो रही है यह किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव सभी पीडीए के लोगों के लिए अग्निपरीक्षा है, अगर इसमें चूकें तो भविष्य में जनकल्याणकारी योजनाओं से भी आप चूक जाएंगे। अगर भाजपा की सरकार तीसरी बार बनी तो देश का संविधान बदल जाएगा। आरक्षण और नौकरी दूर की कौड़ी हो जाएगी। सभी क्षेत्र प्राइवेट सेक्टर को चला जाएगा। सरकार निरंकुश होकर अपना काम करेगी और देश से लोकतंत्र खत्म हो जाएगा।
PunjabKesari
विधायक डॉ. सोनकर ने कहा कि उनके क्षेत्र में विकास हो, साथ ही सभी वर्गों को समान अवसर मिले, इसके लिए वह तेज गर्मी और धूप में जनता के बीच हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण और अन्य क्षेत्रों में योजनाएं मैंने खुद बनाई हैं, ताकि लोगों को उसका लाभ दिलाकर उन्हें रोजगारयुक्त बनाऊं। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क कार्यक्रम से सही जानकारी मिलती है और जनता अपनी बातें खुल कर रख सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static