BJP की सरकार बनी तो पैकेट में सिर्फ एक बिस्किट मिलेगा: अखिलेश बोले- दिल्ली में सरकार बनने पर किसानों का कर्ज माफ होगा

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 12:12 AM (IST)

Bareilly News: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए उद्योपतियों से चंदा लेकर भाजपा नेताओं ने उनसे दोस्ती गांठ ली है। अब दोबारा इनकी सरकार बनी तो पैकेट में सिर्फ एक बिस्किट मिलेगा। किसानों को यूरिया भी पाउच में मिलेगी। साथ ही उन्होंने वादा कर कहा कि दिल्ली में इंडिया समूह की सरकार बनने पर किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा।
PunjabKesari
अब भाजपाइ बाजार में इलेक्ट्रॉल खोज रहे हैं: Akhilesh
आंवला लोकसभा क्षेत्र के देवचरा की साप्ताहिक बाजार में चुनावी सभा संबोधित करते हुये गुरुवार को उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस के इंडी गठबंधन की सरकार आती है तो वह किसानों का कर्ज माफ़ कर देंगे। भाजपा ने देश के उद्योगपतियों का कर्ज माफ़ कर दिया। सरकार किसानों के कर्ज को भी माफ़ कर सकती थी। लेकिन ऐसा नहीं किया गया। सपा मुखिया ने कहा कि बगल में ही यूरिया का प्लांट लगा है। सरकार ने दाम भले न बढ़ाए हों पर पांच किलो यूरिया हर पैकेट में चोरी हो रहा है या नहीं? किसानों ने हां में जवाब दिया तो कहा कि इस बार भाजपा जीती तो पाउच में यूरिया मिलेगी। एक चर्चित ब्रांड का नाम लेकर कहा कि बिस्किट का पैकेट तक छोटा होता जा रहा है। इलेक्टोरल बॉन्ड से जो पोल खुली है, उससे भाजपा का बैंड बज गया है। अब भाजपाइयों को चक्कर आ रहे हैं। वे बाजार में इलेक्ट्रॉल खोज रहे हैं। भाजपा को करोड़ों रुपये चंदा देने वाले उद्योगपति दोस्त मुनाफा तो जनता से ही वसूल करेंगे।
PunjabKesari
दस प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए
अखिलेश यादव ने कहा कि पहले और दूसरे चरण के चुनाव में भाजपा का सफाया तय है। तीसरे चरण में भी इनका खाता नहीं खुलेगा। चुनाव से पहले भाजपा नेताओं की भाषा बदल गई है। ये चार सौ पार कह रहे थे, जनता इसे चार सौ हार कह रही है। जानबूझकर पेपर लीक कराकर नौजवानों का भविष्य बर्बाद किया जा रहा है। एक नहीं बल्कि दस प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हो चुके हैं। आखिर ये कैसी सरकार है जो लीकेज नहीं रोक पा रही है।

हमने नहीं लगवाई भाजपा की वैक्सीन, प्रमाणपत्र देख कांप रहे लोग
एक कंपनी की कोरोनारोधी वैक्सीन पर उठ रहे सवालों को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की वैक्सीन हमने तो नहीं लगवाई। अब जब खबरें आ रही हैं तो लोग उस कंपनी का वैक्सीनेशन प्रमाणपत्र देखकर घबरा रहे हैं। ऐसे लोग अब भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static