हिंदुस्तान में अगर हिंदुओं की बात नहीं होगी तो फिर किसकी होगी- ओमप्रकाश गोला

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 06:42 PM (IST)

संभल (मुजम्मिल दानिश) : माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री ओमप्रकाश गोला आज संभल में भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम यूपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल के पिता जानकी प्रसाद सिंघल के तेरहवीं संस्कार में पहुंचे थे। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि देश में सबसे ज्यादा योजनाओं का लाभ मुसलमानों को मिल रहा है और उनका विकास हो रहा है इसलिए बर्क जैसे लोग परेशान हो रहे है और फालतू के बयान देकर मीडिया में बने रहना चाहते है।

सपा सांसद के बयान पर दी प्रतिक्रिया
संभल में BJP पश्चिम के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल के पिता जानकी प्रसाद सिंघल के तेरहवीं संस्कार में शामिल होने के लिए आए माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष व योगी सरकार में राज्य मंत्री ओमप्रकाश गोला ने सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क  के भारत के कभी हिंदू राष्ट्र न बनने वाले बयान पर कहा कि भारत में रामराज पहले भी था आज बीजेपी की सरकार में भी है और आगे भी रहेगा। इसके साथ ही उन्होंने बर्क पर निशाना साधते हुए कहा कि हम उनके बयान पर नहीं जाते वह हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं।

मुसलमानों के विकास से परेशान है बर्क
सपा सांसद डॉ बर्क के आरोप की BJP मुसलमानों को डराने की राजनीति करती है। इस पर गोला ने कहा कि यह तो दिखाई दे रहा है कि मुसलमान डर रहे हैं या फिर सबसे ज्यादा फायदा उठा रहे हैं। बर्क इसलिए परेशान है क्योंकि योगी आदित्यनाथ जी की सरकार में मुसलमानों का भी विकास उसी तरह हो रहा है जैसे हिंदुओं का हो रहा है। बहरहाल भारत में हिंदू राष्ट्र और रामराज की बात कहने वालों में अब एक और नया नाम जुड़ गया है। लगातार बीजेपी हिंदू राष्ट्र की बात कर रही है लेकिन विपक्षी इसे लेकर मुद्दा बनाए हुए हैं।

सपा की गुंडागर्दी किस कदर चलती थी
लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर लगे शूद्र वाले बोर्ड हटाए जाने पर ओमप्रकाश गोला ने कहा कि समाजवादी पार्टी के बारे में सभी को पता है। सत्ता में रहने पर उनकी गुंडागर्दी किस कदर चलती थी लेकिन अब जब भाजपा की सरकार आई है तो वह परेशान है और हमें सत्ता से निकालने के लिए फालतू के मुद्दे ला रहे है। सब जानते है कि वह पिछले चुनावों से ही बीजेपी को निकालने का प्रयास कर रहे है। जनता सब जानती है और इसका उत्तर जनता ही देगी।

Content Editor

Prashant Tiwari