''भू माफिया जमीन कब्जा कर रहे तो सख्त कार्रवाई करें'', सीएम ने कहा- जनता की समस्या का समाधान करना हमारी प्राथमिकता

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 11:35 AM (IST)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन किया। हमेशा की तरह सीएम योगी ने आज भी मंदिर परिसर में बैठे लोगों के पास जाकर उनकी समस्या सुनीं और उन्हें न्याय मिलने और समस्या का समाधान होने का भरोसा दिलाया।उन्होंने कहा कि राज्य के हर व्यक्ति की समस्या का समाधान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई करना सरकार की प्राथमिकता है। वहीं, जनता की समस्या सुनने के बाद सीएम ने संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए है।

PunjabKesari
सीएम ने सख्त कार्रवाई करने के दिए निर्देश
मुख्यमंत्री योगी ने कहा, ‘‘हर व्यक्ति की समस्या का समाधान करना एक संवेदनशील सरकार की प्राथमिकता होती है, इसलिए किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है।'' योगी ने आश्वासन दिया कि हर व्यक्ति की ‘‘समस्या का निराकरण किया जाएगा और हर शिकायत पर प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।'' इस जनता दर्शन में कुछ लोगों ने उनकी जमीन पर कब्जा किए जाने की शिकायत की, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने इन मामलों में कठोर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। आदित्यनाथ ने अधिकारियों से कहा, ‘‘यदि कोई दबंग या भू-माफिया ऐसी हिमाकत कर रहा हो तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। अपराध और अपराधियों को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति ही मानक होनी चाहिए।

PunjabKesari
सीएम ने सुनी 300 लोगों की फरियाद
बता दें कि जनता दर्शन के दौरान सीएम योगी ने करीब 300 लोगों की फरियाद सुनी। जनता दर्शन का आयोजन गोरखनाथ मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सामने किया गया। जनता दर्शन में आए लोगों को हमेशा की तरह कुर्सियों पर बैठाया गया था। इन लोगों तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद पहुंचे। एक-एक कर और ध्यान से सबकी समस्याएं सुनीं। जनता दर्शन में आए कुछ लोगों ने जमीन कब्जा करने की शिकायत की। किसी ने इलाज में आर्थिक मदद की गुहार लगाई। सीएम ने सभी की समस्या का समाधान करने का भरोसा दिलाया। सीएम ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि पैसे के कमी से किसी का भी इलाज नहीं रुकना चाहिए। अगर कोई दबंग या भू-माफिया जमीन कब्जा कर रहा है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। सबकी समस्या का हल होना चाहिए।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static