OP राजभर का बड़ा ऐलान- तीसरी बार मोदी सरकार बनी तो घरेलू कनेक्शन के लिए कोई बिल नहीं देना पड़ेगा

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 08:10 PM (IST)

Basti News, (विवेक श्रीवास्तव): बस्ती जनपद में लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को भाजपा प्रत्याशी और सांसद हरीश द्विवेदी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपने अंदाज में विपक्षियों पर कई तीखे बाण चलाए।
PunjabKesari
विपक्ष ने हरियाणा की जहरीली शराब वोटरों में बांटने के लिए मंगवाया
बता दें कि सदर विधानसभा के वाल्टरगंज गोविंद नगर रेलवे स्टेशन के पास भरौली गांव में सभा का आयोजन किया गया था। जिसमे बीजेपी के सांसद सहित तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ता ओपी राजभर को सुनने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कांग्रेस और सपा के प्रत्याशी की चुटकी लेते हुए कहा की मैंने सुना है यह लोग वोट के लिए पैसा और शराब बांटने की तैयारी कर रहे हैं। अगर वोट लेने के लिए 10 लाख रुपए लेकर कोई आपके गांव में आता है तो आप 9 लाख छीन कर उसे आपस में बांट लीजिए और बाकी पुलिस को फोन करके एक लाख पकड़वा दीजिए और कह दीजिए की नोट के बदले वोट ख़रीदने आए थे। इतना ही नहीं अगर इंडिया गठबंधन वाले नेता जी आपके गांव में शराब लेकर बांटने आते हैं तो आप उनसे शराब की बोतलों को छीन लीजिए और फिर वोट कमल पर दबा दीजिएगा, जब वह आपसे पूछेंगे तो कह दीजिएगा कि नशे में बटन कमल पर दब गया। ओपी राजभर ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है की हरियाणा से भारी मात्रा में विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा हरियाणा की जहरीली शराब वोटरों में बांटने के लिए मंगवाया गया है।
PunjabKesari
अखिलेश और राहुल अभी दोनों बच्चा हैं और हम उनके चच्चा है
ओपी राजभर ने कहा कि अगर तीसरी बार मोदी सरकार देश में आती है तो लोगों को घरेलू कनेक्शन के लिए कोई बिल नहीं देना पड़ेगा। इतना ही नहीं आपको कोई भी बीमारी हो आप तीन फोटो आधार कार्ड और डॉक्टर का एस्टीमेट बनवा कर दे दो मैं 8 दिन में आपको आपकी बीमारी का पैसा दिला दूंगा। अपने मजाकिया अंदाज में राजभर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर भी कटाक्ष किया। राजभर ने कहा कि अखिलेश और राहुल अभी दोनों बच्चा हैं और हम उनके चच्चा है, इसलिए हमारा जितना विरोध करना है कर ले उन्हें हमारी ताकत का अंदाजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static